HomeOthersदेवरानी-जेठानी लड़ते-लड़ते नाले में गिरीं मगर फाइट जारी रही, देखें वीडियो

देवरानी-जेठानी लड़ते-लड़ते नाले में गिरीं मगर फाइट जारी रही, देखें वीडियो

पैसा आज के टाईम में हर रिश्ते केो खराब करके रख देती है। इसके चक्कर में लोग रिश्तों को ताक पर रख मारपीट करने से भी नहीं घबराते हैं। अब इसी से जुड़ी एक खबर सामने आई है जो राजस्थान के अजमेर से जुड़ी हुई है।

यहां दो महिलाओं में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर मारपीट करते नजर आती है। मारपीट इतना बढ़ गया कि दोनों महिलाएं नाली में गिर जाती है, लेकिन फिर भी मारपीट जारी रही। इस बीच पुरुष व परिवार के बच्चे भी महिलाओं को अलग-अलग करने के बजाए झगड़े में शामिल हो गए।

यह पूरी घटना राजस्थान के ब्यावर शहर के टाटगढ़ रोड स्थित नायरा पेट्रोल पंप की है। यहां प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते हालत ऐसे बन गए कि मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष की महिलाएं आपस में बुरी तरह से गुथ गई। लड़ते-लड़ते दोनों पेट्रोल पंप के बाहर से गुजर रहे नाले में जा गिरीं और वहां भी मारपीट जारी थी। मारपीट को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। तभी एक लड़की नाले में उतर जाती है और एक महिला को पीटने लगती है। लड़की को देख एक शख्स भी उसे पकड़ने के लिए नाले में उतर जाता है। लेकिन तभी एक दूसरा शख्स आता है और उस पर लातों की बारिश कर देता है।

मारपीट की जानकारी प्राप्त करने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर गई। यहां पर दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के खिलाफ शिकायतें दी गई है। पुलिस शिकायतों के बारे में मामले की जांच कर रही है। मामले के संबंध में सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि दोनों पक्षों में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है और इसी को लेकर महिलाओं में मारपीट शुरू हुई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी को आधार बताकर मामले की पड़ताल में जुटी है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular