दिल्ली सरकार ने किए बॉर्डर सील, हरियाणा में कई किलोमीटर लगा लंबा जाम

सोनीपत: हरियाणा सरकार और दिल्ली सरकार में बॉर्डर सील को लेकर खींचातानी चल रही है। बीते कल दिल्ली सरकार ने अपने सभी बॉर्डर को सील कर दिया, केवल दिल्ली में रहने वालों और जिनके पास ई पास है, उन्हें ही एंट्री दी जा रही है। जिसके चलते आज सिंघु बॉर्डर पर हरियाणा में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इससे पहले हरियाणा भी दिल्ली बॉर्डर को सील कर चुका है ताकि  कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली  सरकार ने बॉर्डर सील करने का ऐलान किया। आज से एक हफ्ते तक दिल्ली के बॉर्डर सील हो गए हैं। जिसके चलते हरियाणा से दिल्ली जाने वाले हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। दिल्ली पुलिस उन वाहनों को ही प्रवेश करने दे रही है , जिनके पास दिल्ली का आधार कार्ड , दिल्ली के निवासी है या ई पास है।

इस पूरे मसले पर सोनीपत प्रशासन ने बताया कि दिल्ली सरकार ने आपने बॉर्डर सील कर दिए है, जिसके चलते ये स्तिथि बनी हुई है। एक सप्ताह के लिए दिल्ली सरकार ने बॉर्डर बंद किए हैं। इस तरह सिंघु बॉर्डर पर केवल ई पास द्वारा ही लोगों को एंट्री दी जा रही है। हरियाणा में भी पास के साथ आना होगा । बॉर्डर पर लगातार सोनीपत पुलिस चेकिंग कर रही है।

Advertisement