कैथल: सनसनीखेज वारदात दुकान में सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका मिला युवक का शव

कैथल। पूंडरी में हेयर ड्रेसर की दुकान चलाने वाले युवक का शव दुकान में ही सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका हुआ मिला। पुलिस इसे आत्महत्या की घटना मान रही है, वहीं परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। एफएसएल की टीम ने दौरा करते हुए साक्ष्य जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेजा गया है।

चिकित्सकों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। युवक की पहचान पूंडरी की चीमा कालोनी निवासी 25 वर्षीय बलराज सिंह के रूप में हुई। युवक अविवाहित है। कई साल पहले उसके पिता की भी मौत हो चुकी है, जो सेना से रिटायर्ड था। सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि में आत्महत्या की घटना लग रही है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी। परिवार वाले जो बयान दर्ज करवाएंगे उस आधार पर जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

रातभर तलाश करते रहे परिवार वाले

पूंडरी निवासी बलराज सिंह की पूंडरी शहर में हेयर ड्रेसर की दुकान है। रोजाना की तरफ वह शनिवार सुबह भी काम पर आया था, लेकिन रात को घर नहीं लौटा। परिवार वालों ने उसे रातभर तलाश किया। सुबह किसी ने दुकान में शव लटका होने की सूचना परिवार वालों को दी। इसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो शव चदर सीढ़ियों की ग्रिल से बांधकर नीचे लटका हुआ था। शरीर से खून भी निकला हुआ था। इसे देखते हुए परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।

डीएसपी रविंद्र सांगवान मौके पर पहुंचे

मामले की सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना प्रभारी हिमाद्री कौशिक, डीएसपी रविंद्र सांगवान मौके पर पहुंचे। मृतक की मां प्रकाशो देवी और चाचा सतपाल ने बताया कि बेटे बलराज सिंह की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया गया है। मां प्रकाशो ने बताया कि उसके बेटे की तो किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी।

सुबह घर से दुकान पर आना और दुकान से घर शाम को लौट जाना ये ही दिनचर्या थी। बेटा इस तरह से परिवार को छोड़कर चला जाएगा कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

Advertisement