मस्जिद में ईंट के नीचे दबा मिला 10 साल के बच्चे का शव…

दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके में उस वक्त सनसनी मच गई जब सी-ब्लॉक स्थित मदीना मस्जिद में एक बच्चे का शव मिला. मृतक बच्चे का नाम फरहान है, जिसकी उम्र 10 वर्ष के करीब बताई जा रही है. मस्जिद के टॉप फ्लोर पर शव को ईंट से दबाकर रखा गया था. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

Madina Masjid, Seelampur - Mosques in Delhi - Justdial

क्या है मामला

दरअसल, थाना खजूरी खास के सी-ब्लॉक में गली नंबर 11 में शमीम अपने परिवार के साथ रहते हैं. शमीम के चार बच्चों में सबसे छोटा फरहान जिसकी 10 वर्ष है, पास की मस्जिद में कुरान पढ़ने जाता था. बीते दिन भी वह रोज की तरह घर से मस्जिद के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मस्जिद के टॉप फ्लोर पर मिला बच्चे का शव

रात में ही पुलिस और परिवार के सदस्यों ने गुमशुदा फरहान की तलाश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि तलाशी के दौरान जब लोग मस्जिद के टॉप फ्लोर पर पहुंचे तो बच्चे का शव ईंट के नीचे दबा हुआ पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

उधर घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

हत्या का मामला दर्ज

फिलहाल, खजूरी खास पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर केस की गहनता से जांच शुरू कर दी है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत की वजह क्या है.

Advertisement