1 गिलास दूध के चक्कर में बिछ गई लाशें, उजड़ गया परिवार

Bhilwara: जिले से दिल को झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आई है. यहां मासूम छोटी बहन की मामूली गलती के बाद मां- बड़ी बेटी का झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों ने ही जहर खा लिया. इस दौरान दोनों ने तीन साल की मासूम के बारे में भी नहीं सोचा.

जानकारी के मुताबिक, घटना भीलवाड़ा की है. एक प्रतिष्ठित वेबसाइट के मुताबिक, घटना की जांच शंभूगढ़ थाना पुलिस (Shambhugarh Police Station) कर रही है. पुलिस का कहना है यह घटना कोली खेड़ा गांव के रहने वाले सत्यनारायण के घर की है.

घटना के दिन रविवार को सत्यनारायण (Satyanarayan) डंपर लेकर गांव से बाहर गया था. इस दौरान घर में पत्नी मीनाक्षी, बड़ी बेटी सुमन (17 साल) और छोटी बेटी (3 साल) जिया ही थी. सोने से पहले जिया को सुमन ने पीने के लिए दूध दिया. वहीं, गिलास देते समय जिया से थोड़ा दूध जमीन पर गिर गया.

इस बात से बड़ी बहन सुमन गुस्सा गई और उसने छोटी बहन को चांटा मार दिया. चांटा की चोट से जिया जोर-जोर से रोने लगी. रोने की आवाज सुनकर मां दौड़ती हुई आई और उसने बड़ी बेटी सुमन को डांट लगा दी.

इतने में नाराज सुमन अपने कमरे में चली गई और मां मीनाक्षी भी कमरे में चली गई. थोड़ी देर में ही मीनाक्षी कमरे से बाहर निकलकर उल्टियां करने लगी. इससे सुमन डर गई और उसने मां के कमरे में रखी जहर की शीशी पी ली. दोनों को उल्टियां करते दे परिजनों में हड़कंप मच गया और दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. देर रात दोनों की मौत हो गई.

मां को याद करके 3 साल की मासूम जिया का हाल बेहाल है. हादसे के बाद से परिजन सकते में हैं. पड़ोसियों का कहना है कि इस छोटी सी बात को लेकर इतनी बड़ी घटना हो जाएगी, किसी ने नहीं सोचा था.

Advertisement