शर्मनाक: अर्धनग्न अवस्था में मिला दलित महिला शिक्षक का शव

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के एक खेत में एक दलित महिला शिक्षक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शिक्षक की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आ रही है।

घटना मझोला थाना सीमा के अंतर्गत पानीपतपुरा गांव में हुई। रिपोर्ट के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सहित वरिष्ठ जिला पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ अपराध स्थल से नमूने लेने के लिए मौके पर पहुंचे हैं।

महिला शिक्षक शनिवार सुबह छात्रों को ट्यूशन क्लास देने के लिए घर से गई थी और उसी दिन से लापता थी। माना जाता था कि महिला ने मृत्यु से पहले अपने हत्यारों के साथ संघर्ष किया था, क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान है।

यह भी संदेह है कि महिला की हत्या से पहले उसका बलात्कार किया गया हो सकता है। पुलिस अब हत्यारों का सुराग पाने की कोशिश में इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे जल्द ही मामले को सुलझा लेंगे। खेत में महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला।

बदायूं जिले से 29 जनवरी को एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें एक 35 वर्षीय दलित महिला के साथ छह लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। आरोपियों ने अपराध भी फिल्माया और उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने बाद में अपराध के सिलसिले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों में से पांच नाबालिग हैं, जिनकी उम्र 15 से 17 साल के बीच है। सभी पांचों को किशोर गृह भेज दिया गया। छठा आरोपी, वयस्क है और उसे जेल भेज दिया गया है।

Advertisement