हरियाणा के इस जिलें का BJP विधायक हुआ कोरोना पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

चंडीगढ़. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले की थानेसर विधानसभा सीट से विधायक चुने गए सुभाष सुधा की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सुभाष सुधा को शनिवार को ही गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर है. बता दें कि कोरोना के लक्षण नजर आने पर भाजपा विधायक को मेदांता अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था.

शनिवार को ही उनसे कोविड-19 की जांच के लिए नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिया गया था. इससे पहले सुभाष सुधा को कुरुक्षेत्र के एक निजी अस्पताल में 22 जून को भर्ती कराया गया था. बता दें कि कोरोना महामारी से कुछ समय पहले ही विधायक सुभाष सुधा का एक ऑपरेशन मेदांता अस्पताल में हुआ था. ऑपरेशन के बाद लंबे समय तक बेड पर रह चुके हैं.

बता दें हरियाणा में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में रविवार को 402 कोरोना पॉजिटिव मामले आए। इसके बाद अब कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 13,829 पहुंच गया है. कोरोना की वजह से 5 मरीजों की मौत भी हो गई. 72 मरीजों की हालत नाजुक बनी हुई है. इनमें से 53 मरीज ऑक्सीजन के सहारे हैं, तो 19 वेंटीलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. संदिग्धों की जांच का आंकड़ा भी बढ़ रहा है.

Advertisement