रेलवे ट्रैक पर फंसे बुजुर्ग को बचाने चला कॉन्टेबल, सामने से आ गई ट्रेन, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

मुंबई: मदद को हाथ बढ़ाया तो खुद ही खाई में जा गिरे. ऐसा ही कुछ होते होते बच गया. दरअसल, मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन पर 60 साल के एक बुजुर्ग शख्स, जो कि रेलेवे ट्रैक पर फंस गए थे, उन्हें बचाने के लिए एक पुलिस कॉन्सटेबल ने अपनी जान खतरे में डाल दी. लेकिन, फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों ही बाल-बाल बच गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर फंस गया था, जिसे वहां प्लेटफॉर्म पर मौजूद पुलिस कॉन्सटेबल ने बचाने की कोशिश की, तो दोनों की ही जान खतरे में पड़ गई, लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था और दोनों की ही जान बच गई.

आप खुद वीडियो में देख सकते हैं. जिसमें आफ देखेंगे कि रेलवे ट्रेक पर पैंट शर्ट पहने हुए एक 60 साल शख्स रेलवे ट्रैक पर फंस गया है, फिर वो देखता है कि कुछ दूर पर ट्रेन आते हुए दिखाई दे रही है, वो ट्रैक के दूसरी तरफ चला जाता है. लेकिन, वहीं प्लेटफॉर्म पर मौजूद एक पुलिस कॉन्सटेबल ट्रेन को आता देखकर उसे इशारे से प्लेटफॉर्म पर आने को कहता है. वो शख्स प्लेटफर्म की तरफ आने के लिए जैसे ही बढ़ता है, वैसे ही ट्रेन उसके बिल्कुल नज़दीक आ जाती है और इतने में वो कॉन्सटेबल उस शख्स का हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींच लेता है. फिर, दोनों तेज झटके के साथ प्लेटफॉर्म पर गिरते हैं और ट्रेन रुक जाती है.

वीडियो में आप देखिए कितनी नजदीक ट्रेन आ जाती है लेकिन फिर भी पुलिस वाला और वो शख्स दोनों की जान बच जाती है, इतने नजदीक होने के बावजूद दोनों को ट्रेन छू भी नहीं सकी. शायद इसीलिए कहा जाता है, जाको राखे साईयां, मार सके न कोय. पुलिस वाले ने इंसानियत का फर्ज निभाते हुए बहादुरी दिखाई और उस शख्स को बचा लिया.

Advertisement