सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताई प्रदेश में कोरोना की स्तिथि जताई ये चिंता

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोरोना को लेकर प्रदेश की स्थिति साफ की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 के संबंध में वर्तमान आंकड़े काफी आशाजनक हैं। प्रदेश में प्रतिदिन 3115 सैंपल टेस्ट किए जा रहे हैं। आज तक किए गए कुल 22,243 टेस्ट में से केवल 299 पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी को अस्पतालों में भर्ती किया गया है। इलाज के बाद 205 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद में सीएम ने कहा कि हमारे लिए प्रत्येक व्यक्ति का जीवन कीमती है। हम हर किसी को बचाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं लेकिन फिर भी दुर्भाग्यवश राज्य में कोविड-19 से 3 व्यक्तियों की जान गई है। राज्य में स्क्रीनिंग और टेस्टिंग पर बहुत जोर दिया जा रहा है।

आशा वर्कर्स, आंगनबाड़ी वर्कर्स इत्यादि के साथ राज्य में कुल 20,792 टीमें बनाई गई हैं। शत-प्रतिशत परिवारों की स्क्रीनिंग के लक्ष्य को पूरा करने के लिए पूरे उत्साह और सावधानी से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग के दौरान जो भी कोरानाके संभावित व्यक्ति मिलते हैं, उनका टेस्ट किया जा रहा है।

Advertisement