मच्छरों की वजह से रातभर सो नहीं पाए CM, उपयंत्री को किया सस्पेंड

सीधी: नहर में बस गिरने के बाद मृतकों के परिजनों से मिलने सीधी पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रात को सर्किट हाउस में रुके, लेकिन रात भर सो नहीं पाए.

मच्छरों के आतंक के चलते सीएम शिवराज को पूरी रात जागकर बितानी पड़ी. इस मामले में कमिश्नर राजेश कुमार जैन को फटकार लगाई गई, जिसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस के प्रभारी उपयंत्री बाबूलाल गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इसके आदेश भी जारी कर दिए गए हैं.

Image result for मच्छरों की वजह से रातभर सो नहीं पाए CM,

जारी आदेश में बताया गया है कि जिस सर्किट हाउस में सीएम शिवराज रुके थे. वहां साफ-सफाई में अभाव दिखा. पानी का टैंक भी लगातार ओवर फ्लो हो रहा था. सीएम शिवराज द्वारा ज्यादा मच्छर होने की शिकायत भी की गई थी.

ड्यूटी का सही तरीके से निर्वहन नहीं होने से सीएम शिवराज को असुविधा का सामना करना पड़ा. इस लापरवाही के चलते आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है.

Image result for मच्छरों की वजह से रातभर सो नहीं पाए CM,

बता दें कि बीते मंगलवार सुबह सीधी से सतना जा रही यात्री बस बाणसागर नहर में गिर गई थी. इस हादसे ने मध्य प्रदेश के झकझोर के रख दिया. बस में कुल 61 लोग सवार थे, जिनमें से 53 लोगों की मौत हो गई है. 7 को सुरक्षित बचा लिया गया है, जबकि एक की तलाश अभी भी जारी है.

घटना के दूसरे दिन यानी बुधवार को सीएम शिवराज मृतकों के परिजनों से मिलने सीधी गए थे और रात सर्किट हाउस में रुके थे. तभी उन्हें मच्छरों ने रात भर सोने नहीं दिया.

 

Advertisement