HomeKarnal NewsCM सिटी करनाल के स्कूलों की दीवारों पर लिखे गए खालिस्तानी नारे,...

CM सिटी करनाल के स्कूलों की दीवारों पर लिखे गए खालिस्तानी नारे, मचा हड़कंप

करनाल| हरियाणा के करनाल जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब 2 शिक्षक संस्थान के बाहर अज्ञात लोगों ने हरियाणा बनेगा खालिस्तान के स्लोगल लिख दिए. ये स्लोगन खालिस्तान समर्थक लोगों की तरफ से लिखे गए. हालांकि पुलिस द्वारा बाद में इन स्लोगन को स्प्रे से हटा दिया गया. वहीं करनाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की टीमें अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने का काम शुरू कर दिया है. करनाल एसपी गंगाराम पुनिया ने मामले की जानकारी दी.

बता दें कि करनाल में शहर के दयाल सिंह कॉलेज और डीएवी स्कूल की दीवार पर लिखे गए खालिस्तानी स्लोगन के संबंध में गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से एक वीडियो भी वायरल की गई है. इस वीडियो में उसने दीवारों पर लिखे गए उक्त स्लोगन का जिक्र किया गया है. साथ ही सेक्टर-14 में एक युवक पर हुए चाकू से हमले के बारे में कहा गया है.

वहीं इस मामले में करनाल के एसपी गंगाराम पूनिया का कहना है कि शहर के दयाल सिंह कॉलेज और डीएवी स्कूल की दीवार पर खालिस्तान समर्थन में स्लोगन लिखने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की और अज्ञात के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की पहचान के लिए सीआईए की टीमें सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा जारी वीडियो में हरियाणा के सीएम और गृह मंत्री को चेतावनी देते हुए कहा है कि 26 जनवरी को हरियाण में खालिस्तान रेफरेंडम को लेकर वोट डाली जाएगी. पन्नू ने कहा है कि 26 जनवरी को खालिस्तान रेफरेंडम के लिए पड़ने वाले वोट को नहीं रोकना वरना गोलियों की  आवाज़ औऱ निशान याद आएंगे.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular