नाला साफ कर रहे थे सफाईकर्मी, अंदर मिला बहुत बड़ा चूहा, होश उड़ा देगा वीडियो

नई दिल्‍ली- दुनिया में ऐसे लोगों की बड़ी संख्‍या है जो चूहे से डरते हैं। घर पर जब भी कहीं चूहा दिखता है तो ये लोग काफी सहम से जाते हैं। लेकिन आप सोचिये कि अगर किसी को एक हाथी जितना बड़ा चूहा दिख जाए, वो एक एक नाले के अंदर तो सोचिए कि उस इंसान का क्‍या होगा। ऐसा ही कुछ हुआ है मेक्सिको में। वहां एक नाले की सफाई कर रहे सफाईकर्मी को आगे बेहद बड़ा चूहा दिखा। इसे उन लोगों ने बाहर निकाला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह मामला मेक्सिको सिटी का है। वहां नाले से चूहे को बाहर निकाला गया तो लोगों को पता चला कि वो असली चूहा नहीं था, बल्कि हेलोवीन प्रोप था। इसे नाले में डाल दिया गया था। फेसबुक पर डाले गए एक पोस्‍ट के साथ वीडियो में देखा जा सकता है कि यह चूहा कितना बड़ा है। लोग भी इस चूहे के सामने छोटे दिख रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफाइकर्मी उस चूहे के पुतले को नाले से निकालकर पानी से नहला रहे हैं। हालांकि इस चूहे को देखकर लोग हैरान रह गए। इस वीडियो को लोग खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो सोशल वीडियो पर काफी वायरल हो रहा है। द न्यू यॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, अब एक महिला भी सामने आई है। उसने यह जानकारी दी है कि यह उसका प्रॉप था। उसने कुछ साल पहले चूहे को कबाड़ से बनाया था। फिर नाले में फेंक दिया।

Advertisement