मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विकास के लिए बनाई योजनाए !

इंडिया ब्रेकिंग /करनाल रिपोर्टर इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा विकास के लिए अनेक योजनाएं बनाई गई हैं। यह सभी योजनाएं आम जनता तक पहुंचे और लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने कार्यालय में जनता की समस्याओं को सुनने के लिए प्रतिदिन समय निकालें और जनता के साथ अच्छा व्यवहार करें।

विधायक शुक्रवार को इंद्री में स्थित सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार जनता को बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य तथा मूलभूत सुविधाओं में विस्तार के लिए दृढ़ संकल्प है। इंद्री क्षेत्र के सभी गांवों में एक समान विकास करवाया जाएगा। सरकार के पिछले कार्यकाल में अधूरे रहे कार्यो को प्राथमिकता पर लेकर पूरा करवाने के साथ-साथ जनता की मांग पर जो नये कार्य करवाए जाने है, उनकी ओर भी विशेष ध्यान देते हुए ऐसे कार्यो को जल्द शुरू करवाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार जनता को किये हुए अपने सभी वायदों को एक-एक करके पूरा कर रही है और साथ ही जनता की भावनाओं के अनुरूप कार्य कर रही है।

इस मौके पर विधायक ने लोगों की समस्याएं सुनकर अधिकांश का मौके पर ही समाधान किया तथा शेष समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए !

Advertisement