दोस्त को PG के बाथरूम में बंद करके उसके कार्ड से निकाले साढ़े पांच लाख रूपये

गुरुग्राम । यदि आप पीजी में अनजान लोगों के साथ रह रहे हैं तो सावधान। हो सकता है आपका मोबाइल व एटीएम कार्ड चोरी कर फरार हो जाए। इसके बाद आपके खाते से पैसे भी निकाल लें या फिर खरीदारी कर लें। कुछ ऐसा ही मामला सेक्टर-53 थाने में दी गई शिकायत से सामने आया है।

साथ में रह रहे दोनों युवक हुए फरार

मूल रूप से पंजाब के अमृतसर निवासी संजय सिंह गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-पांच इलाके की पीजी में किराये पर रहकर नोएडा स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में आर्थिक सलाहकार की नौकरी करते हैं। पीजी में उनके साथ दो युवक बिहार के रोहतास निवासी प्रशांत एवं राजस्थान के जयपुर निवासी यश शर्मा रहते थे। 18 जून को संजय सिंह जब बाथरूम में स्नान कर रहे थे, उसी दौरान मोबाइल एवं कार्ड लेकर उनके साथ रह रहे दोनों युवक फरार हो गए।

बाथरूम में बंद कर चले गए थे दोनों लोग

यही नहीं बाहर से बाथरूम के साथ ही कमरे का दरवाजा भी बंद कर दिया था। बाथरूम की खिड़की का शीशा तोड़कर पीछे की तरफ से किसी तरह वह बाहर निकले। इससे उनका काफी जख्मी हो गया। फिर पीजी मालिक ने उन्हें नजदीक एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। इसके बाद थाने में शिकायत दी।

साढ़े पांच लाख रुपये से अधिक खाते से निकाल लिए

दोनों ने उनके कार्ड से जहां दिल्ली में खरीदारी की वहीं अपने खाते में पैसे भी ट्रांसफर कर लिए। कुल मिलाकर साढ़े पांच लाख रुपये से अधिक उनके खाते से निकले हैं। पुलिस जल्द से जल्द दोनों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई करे ताकि आगे से कोई ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करे। इस बारे में थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। इस दिशा में कार्रवाई तेज कर दी गई है।

Advertisement