धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े वारदात: जमानत पर आए हत्यारोपी पर कार सवारों ने बरसाई गोलियां

कुरुक्षेत्र में बुधवार सुबह कार सवार एक युवक की कुछ अन्य युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। साथ ही आरोपियों की तलाश में घटनास्थल के आसपास के CCTV कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

प्राथमिक जांच के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग और लड़ाई-झगड़े की पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। इसी बीच पता चला है कि मृतक युवक का भी आपराधिक रिकॉर्ड है और वह इन दिनों हत्या के एक मामले में जमानत पर चल रहा है।

मृतक की पहचान जिले के गांव अमीन निवासी रवि उर्फ गोरखा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार करीब 3 साल पहले गांव के अंकुश नामक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में रवि भी आरोपी था, जो अब बीते करीब 2 महीने से जमानत पर आया हुआ था।

बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे गांव से DN कॉलेज की तरफ जा रहा था। रास्ते में सलारपुर रोड पर एक दुकान से म्यूजिक हेडफोन केबल ली। जैसे ही गाड़ी में बैठने लगा, पीछे से आई रिट्ज कार में आए युवकों में से एक ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कार छोड़ भागने की कोशिश में, मगर भाग नहीं सका। सिर पर गोली लगने की वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

No photo description available.

सूचना के मिलने के तुरंत बाद DSP रविंद्र तोमर, कृष्ण गेट थाना प्रभारी सुनील वत्स, CIA-1 और 2 की टीमों के अलावा FSL टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से 7 कारतूस बरामद किए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही घटनास्थल के आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

May be an image of one or more people, people standing and road

अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस हत्या को गांव के युवक की हत्या के चलते पनपी रंजिश और प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा ज रहा है। हालांकि अभी पुलिस ने पुष्टि नहीं की है, लेकिन प्रत्यदशियों का कहना है कि गोरखा के साथ कार में एक लड़की भी थी।

Advertisement