HomeCrimeदर्दनाक: प्रेम विवाह करने वाली युवती को भाइयों ने दातरों से काटा,...

दर्दनाक: प्रेम विवाह करने वाली युवती को भाइयों ने दातरों से काटा, तीन माह पहले हुई थी शादी

कस्बा पट्टी में शुक्रवार रात सवा आठ बजे प्रेम विवाह करवाने वाली युवती सुनेहा को सरेराह दातरों से काट दिया गया। इससे युवती की मौके पर मौत हो गई। पट्टी शहर के वार्ड-7 निवासी शाम लाल की बेटी सुनेहा का गांधी सत्थ निवासी परमजीत सिंह के लड़के राजन जोशन के साथ तीन माह पहले स्थानीय अदालत में प्रेम विवाह हुआ था।

लड़की के स्वजन अंतरजातीय विवाह के खिलाफ थे।

राजन जोशन और उसकी मां किरण जोशन ने आरोप लगाया कि सुनेहा के स्वजन कई दिनों से उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे थे। शुक्रवार रात सवा आठ बजे सुनेहा बाजार से खरीदारी करने के लिए घर से निकली थी। गांधी सत्थ के चौराहे में उसके सगे भाई रोहित और चचेरे भाई अमर ने उसे घेरा। पहले उन्होंने उसे थप्पड़ मारे और फिर दातरों से बुरी तरह काट दिया। पांच मिनट तक सुनेहा जमीन पर तड़पती रही और उसने प्राण त्याग दिए। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी मनिदरपाल सिंह, थाना प्रभारी सब-इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि शव का शनिवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। राजन के बयानों पर आरोपित रोहित और अमर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

गांधी सत्थ शहर का केंद्र बिदू माना जाता है। यहां पर शाम को काफी भीड़ होती है। आरोपितों ने करीब ढाई मिनट में घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। संदेह है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपित दो से अधिक हो सकते है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular