शर्मनाक कारनामा: कार में लाख रुपये की कोकीन लेकर जा रही थी बीजेपी की युवा नेता…

भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वह अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी. पुलिस ने उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है.

भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया. महिला नेता की कार में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था. भाजपा नेता को न्यू अलीपुर से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस को पहले से ही बीजेपी नेत्री पामेला की ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी. उनके करीबी सहयोगी और भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली और पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद की.

पकड़ी गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये के आसपास है. उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

बीजेपी नेता पामेला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस के मुताबिक कार की तलाशी लेने पर लगभग 90 लाख रुपये की नशीली सामग्री जो कोकीन प्रतीत होती है, बरामद की गई. पुलिस ने नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम 1985 (एनडीपीएस) की धारा 21(बी) / 29 के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में कुल तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं. जिनमें-

  • पामेला गोस्वामी (29)
  • प्रबीर कुमार डे (38)
  • सोमनाथ चटर्जी (26)

सोमनाथ केंद्रीय बल का जवान है. वो गिरफ्तारी के समय पामेला गोस्वामी के साथ कार में मौजूद था. बताया जा रहा है कि वह पामेला की सुरक्षा में ही तैनात है. इस मामले पर बीजेपी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है.

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. लॉकेट ने कहा कि पुलिस ने पामेला गोस्वामी को टीएमसी के इशारे पर झूठे मामले में फंसाया है. लॉकेट ने यह भी कहा कि पार्टी इस मामले को गंभीरता से देख रही है और पार्टी बिना किसी डर के इस मामले का सामना करेगी.

Advertisement