कंगना के समर्थन में उतरी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट, कही ये बात

हिसार. बीजेपी नेत्री व टिक टॉक स्टार के नाम से प्रख्यात हुई सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बॉलीवुड में चल रहे घमासान पर बयान देते हुए कहा कि एक महिला होने के नाते और फिल्म जगत से नाता जुड़े होने के नाते वे भी कंगना का समर्थन करती हैं. उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में कंगना रनौत एक तरफ तो वही बॉलीवुड दूसरी तरफ खड़ा है. उन्होंने बताया कि एक एक्टर जो अपने पैर बॉलीवुड में अच्छे तरीके से जमा चुका था उसका सुसाइड बहुत से लोगों को हजम नहीं हो रहा है और इस मामले में कंगना रनौत भी खुल कर बोल रही हैं, जबकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो एक भी शब्द नहीं बोल पा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के जानकार इस पूरे मामले को सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर के हाथ जोड़कर देख रहे हैं और वह स्वयं भी इस मामले मैं इत्तेफाक रखती हैं. बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को बार-बार नशा देखकर नशे का आदी बनाया गया और वे जब एक हद तक पहुंच गए तब सुशांत सिंह राजपूत को मरने के लिए अकेला छोड़ दिया गया.

सोनाली फोगाट ने माना कि बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर फील्ड में एक अलग से लॉबी और ग्रुपिज्म होती है. और बॉलीवुड जगत में अलग-अलग पार्टी में लोगों को या उभर रहे सितारों को दूसरे ग्रुप से मिलाया जाता है. वहीं यह भी तय किया जाता है कि किसे काम देना है या नहीं.

वहीं महम के विधायक बलराज कुंडू द्वारा दिए गए बयान की हरियाणा के होम मिनिस्टर अनिल विज कंगना रनौत के प्यार में पागल हो चुके हैं पर बोलते हुए सोनाली फोगाट ने बताया कि अनिल विज बीजेपी के एक सीनियर लीडर हैं और वह बहुत ही सादगी भरा जीवन जीते हैं. उन्होंने बताया कि कंगना रनौत अभिनय क्षेत्र से जुड़े हुए हैं और इस वजह से उन्हें लाखों-करोड़ों लोग प्यार देते हैं और उनके फैन बनते है. उन्होंने बताया कि किसी भी अभिनेत्री की अदाकारी का फैन होने का यह मतलब नहीं होता कि किसी के बारे में गलत बोला जाए.

Advertisement