करनाल से भाजपा नेता चन्द्र प्रकाश कथूरिया ने लगाई चंडीगढ़ के फ़्लैट से छलांग, वीडियो वायरल !

करनाल से भाजपा नेता चन्द्र प्रकाश कथूरिया ने लगाई चंडीगढ़ के फ़्लैट से छलांग, वीडियो वायरल !

IBN24 न्यूज नेटवर्क : हरियाणा भाजपा में करनाल से जानेमाने नेता व हरियाणा शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया ने आज शाम सेक्टर-63 चंडीगढ़ स्थित एक सोसायटी की तीसरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में छलांग लगा दी । BJP नेता चंद्रप्रकाश को मामूली चोटें तो आई हैं लेकिन गंभीर नहीं हैं हालांकि इस पूरे मामले का एक वीडियो भो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है शायद उनकी टांग में फ्रैक्चर हो सकता है !

वहीं पुलिस उन्हें उपचार के लिए पीजीआई ले गई है। भाजपा नेता ने छलांग किन परिस्थितियों में छलांग लगाई, इसकी जांच की जा रही है। वायरल वीडियो में ऐसा लग रहा है कि चंद्रप्रकाश कथूरिया ने किसी ख़ास वजह से छलांग लगाई है ! सोसाइटी के आसपास के लोगो की माने तो मामला महिला प्रकरण से जुड़ा हो सकता है !

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम सेक्टर 63 चंडीगढ़ की एक सोसायटी के ब्लॉक नंबर 13 के फ्लैट नंबर 101 में चंद्रप्रकाश किसी से मिलने आए हुए थे। इसी दौरान आखिर ऐसी कौन सी परिस्थितियां पैदा हुईं या चंद्रप्रकाश के दिमाग में ऐसा क्या आया कि उन्हें छलांग लगाने जैसा कदम उठाना पड़ा।

घटना के बाद सेक्टर- 49 थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने पीजीआई चंडीगढ़ पहुंचकर चंद्रप्रकाश कथूरिया का बयान दर्ज करना चाहा लेकिन हालत गंभीर होने के चलते पुलिस अभी तक कथूरिया का बयान दर्ज नहीं कर सकी है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है बयान दर्ज होने के बाद मामला पूरी तरह से साफ होगा, चंडीगढ़ के पत्रकारों की माने तो फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है !

वहीं इस पूरे प्रकरण के बाद प्रदेश भर में ये खबर आग की तरह फ़ैल गई और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ साथ आम जनता ने भी ऐसी कई तस्वीरे सोशल मिडिया पर डालनी शुरू कर दी जिन तस्वीरों में भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ साथ प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के साथ दिखाई दे रहे है !

एक ओर राजनितिक गलियारों में इस प्रकरण की चर्चा जोरदार तरीके से हो रही है वहीं इस प्रकरण ने भाजपा आलाकामान और भाजपा नेताओ के माथे पर चिंता की लकीरे खींच दी है क्योंकि एक दिन पहले ही भाजपा कांग्रेस नेता पंकज पुनिया को विवादित ट्वीट को लेकर कांग्रेस और उनके आला नेताओ को जमकर ट्रोल कर रही थी लेकिन कथूरिया प्रकरण ने कांग्रेस को भाजपा के उपर बड़ा वार करने का मौका दे दिया है ! यदि अगले कुछ घंटे में ये प्रकरण राष्ट्रीय मिडिया और राष्ट्रीय स्तर का मुद्दा बन जाता है तो भाजपा आलाकमान के लिए ये बड़ी चुनौती और सरदर्द बन सकता है। आपको बतादें कि चंद्रप्रकाश कथूरिया करनाल विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके है तथा मनोहर सरकार के पहले कार्यकाल में हरियाणा शुगरफेड के चेयरमैन रह चुके है। कथूरिया पूर्व में करनाल भाजपा के जिलाध्यक्ष भी रह चुके है तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफी नजदीकी माने जाते है। वर्तमान में कथूरिया प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य है । वर्ष 2014 में भी चंद्रप्रकाश कथूरिया करनाल विधानसभा से भाजपा टिकट के दावेदार थे लेकिन ऐन वक्त पर भाजपा आलाकमान ने टिकट मनोहर लाल खट्टर को दे दिया था तथा उस समय चंद्रप्रकाश कथूरिया ने मनोहर लाल खट्टर का जमकर विरोध किया था ।

Advertisement