HomeHaryanaहरियाणा में बड़ा हादसा: HRTC की बस को टूरिस्ट बस ने मारी...

हरियाणा में बड़ा हादसा: HRTC की बस को टूरिस्ट बस ने मारी टक्कर, दोनों बसों के उड़े परखच्चे

हरियाणा के पानीपत जिले में नेशनल हाईवे 44 पर मंगलवार अलसुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. ये हादसा सुबह करीब 5:30 बजे हुआ. हाईवे दो बसों की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों अस्पताल पहुंचाया.

बता दें कि चंडीगढ़ की ओर से आ रही इंटरसिटी टूरिज्म की बस ने जीटी रोड पर खड़ी हिमाचल रोडवेज की बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीटी रोड पर खड़ी बस ग्रिल तोड़कर दूसरे रोड पर खड़े ट्रंक से जा टकराई.

हादसे में एक दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल हो गई. टक्कर मारने के बाद इंटरसिटी टूरिज्म बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. दोनों बसों में करीब 60 से ज्यादा सवारियां मौजूद थी. वहीं हादसे के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई. राहगीरों ने दोनों बसों में बैठी सवारियों के लिए राहत कार्य शुरु किया. दोनों बसों की सवारियों को बाहर निकाला गया. हादसे की सूचना कंट्रोल रुम नंबर डायल 112 पर दी. सूचना मिलते ही एंबूलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना पाते ही हम मौके पर पहुंचे और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जिसके बाद ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु करवाया गया.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular