HomeOthersपुरुष नर्स ने महिला मरीज से जैसे ही कहा कपड़े ऊपर करो,...

पुरुष नर्स ने महिला मरीज से जैसे ही कहा कपड़े ऊपर करो, जमकर मचा बवाल, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। मालवीय नगर स्थित मदनमोहन मालवीय अस्पताल में देर रात ईसीजी कराने के पीछे बवाल हो गया। यहां मेल (पुरुष) नर्स ने महिला को इस टेस्ट को करने से पहले कपड़े ऊपर करने को कहा तो महिला और उसका पति भड़क गए।

दंपती शोर शराबा करने लगे तो वहां अन्य लोग भी जमा हो गए। मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी गई। पुलिस आई तब जाकर मामला शांत हुआ।

पुलिस के मुताबिक, देर रात पीसीआर काल के जरिये हास्पिटल में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पंचशील निवासी महिला कालर पति के साथ मिली। महिला ने बताया उसे दिन में बिजली का करंट लग गया था, जिस कारण वह इलाज के लिए अस्पताल आए थे।

डाक्टर ने उसे ईसीजी कराने की सलाह दी। वह ईसीजी कराने गई, जहां मेल नर्स ने उससे दिल के नजदीक तक कपड़े ऊपर करने के लिए कहा, जिस कारण उसे गुस्सा आ गया। इसके बाद वह और उसका पति चिल्लाने लगे। शोर शराबा सुन लोग वहां जमा हो गए। इस कारण कुछ देर के लिए अस्पताल का कामकाज भी प्रभावित हुआ।

पुलिस को इस घटना को लेकर जो सूचना मिली थी, उसमें बताया गया था इमरजेंसी सर्विस को बंद कर दिया गया है। यहां अन्य मरीजों की दखल के बाद मामला शांत हो सका। पीड़िता देर रात पुलिस को यह बोलकर चली गई कि वह सुबह इस मामले को लेकर लिखित में शिकायत देगी। पुलिस का कहना है अगर मामले में कोई शिकायत मिली तो फिर जरूरत के हिसाब से आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES
IBN News 24

Most Popular