अमीरजादियों ने रौंद दिया बूढ़े मां बाप का सहारा, 30 फीट उछलकर एक मकान की छत पर गिरा, दर्दनाक मौत

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर शहर में आज सुबह एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। जयपुर के सोडाला एलिवेटेड रोड पर तेज रफ्तार में ऑडी कार दौड़ा रही लड़कियों ने एक युवक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा शुक्रवार सुबह अजमेर रोड पर हुआ। हादसा इतना भीषण था कि कार की टक्कर से युवक 30 फीट हवा में उछलकर दूर एक घर की छत पर जाकर गिरा। इससे उसका एक पैर कटकर अलग हो गया। इसके साथ ही सिर टकराने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद कार बेकाबू होकर पुलिया पर लगे एक खंभे से टकरा गई। यहां भी टक्कर इतनी तेज थी खंभा उखड़कर पुलिया के नीचे जा गिरा। वो तो अच्छा रहा कि उस समय सड़क पर कोई नहीं था, वर्ना कोई और हादसा हो जाता।

हादसे में मारे गए युवक का नाम मादाराम था। वह कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने पाली से जयपुर आया था। परीक्षा शुक्रवार सुबह 9 बजे से थी। युवक मिशन कम्पाउंड की तरफ से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलिवेटेड रोड से गुजर रहा था। लेकिन, परीक्षा से करीब एक घंटे पहले तेज रफ्तार कार ने उसकी जान ले ली। अपने बूढ़े मां बाप का इकलौता सहारा था वो।


एयर बैग खुलने से कार में बैठी दोनों लड़कियों की जान बच गई। कार जाम होने के बाद वे बाहर आईं और घरवालों को फोन किया। जो लड़की कार चला रही थी, उसका नाम नेहा सोनी है, उम्र 35 साल है। साथ बैठी उसकी फ्रेंड का नाम प्रज्ञा है। कार सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर रजिस्टर है। गाड़ी का नंबर RJ14 UN 5566 है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Advertisement