HomeViral Newsहैरानजनक मामला! घबराई हुई लग रही थी 60 साल की महिला, पुलिस...

हैरानजनक मामला! घबराई हुई लग रही थी 60 साल की महिला, पुलिस ने ली तलाशी तो मिली साढ़े 7 करोड़ की हेरोइन, जानिए पूरा मामला

चंडीगढ़ के साथ सटे पंजाब के मोहाली जिले के डेराबस्सी में पुलिस ने एक महिला से की लगभग साढ़े 7 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस महिला से नाके के दौरान ये हेरोइन बरामद की है. आरोपी महिला की पहचान सोमा पत्नी मुख्तियार सिंह निवासी सलेमपुर, सिधवा बेट, थाना जिला जगराओं के रूप में हुई है.

डीएसपी गुरुबक्शीश सिंह मान ने बताया कि मुबारकपुर पुलिस ने अंबाला चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर जवाहरपुर कट के पास मोड पर गाड़ियों की चेकिंग के लिए नाका लगाया हुआ था. एक 60 वर्षीय औरत जोकि गांव सलीम पुर थाना जगराओं की रहने वाली है इसने अपने गले में एक काले रंग का बैग डाला हुआ था. पुलिस को देखकर वो घबरा गई और पीछे मुड़ने लगी. पुलिस ने शक होने पर उसे रोका और बैग की तलाशी ली तो उसमें से हेरोइन बरामद हुई.

पुलिस ने मौके पर ही नारकोटिक्स डीएसपी को बुलाकर इसकी तलाशी ली. महिला के बैग से 1 किलो 500 ग्राम हीरोइन बरामद की गई, जिसकी मार्किट की वैल्यू साढ़े 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसे यह बैग अंबाला से एक अज्ञात व्यक्ति ने दिया था और पंजाब में किसी को देना था.

पुलिस ने बताया कि महिला के परिवार में कोई नहीं है. उसके पति और बच्चों की पहले ही मौत हो चुकी है. उसे अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड मांगा जाएगा.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular