HomeViral Newsअग्निपथ योजना से रिटायर्ड हरियाणा के सभी युवाओं को मिलेगी नौकरी, जानिए...

अग्निपथ योजना से रिटायर्ड हरियाणा के सभी युवाओं को मिलेगी नौकरी, जानिए कैसे और CM खट्टर ने क्या किया ऐलान

भिवानी. अंतराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2022) के मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए बड़ी घोषणा की. 8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में सीएम ने ये घोषणा की. मुख्यमंत्री ने कहा कि अग्निपथ योजना से रिटायर्ड हरियाणा के सभी युवाओं को नौकरी मिलेगी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि इन सभी युवाओं को पुलिस में वरीयता दी जाएगी. अग्निपथ से रिटायर्ड युवा ग्रुप C में भी भर्ती हो सकते हैं.

वहीं सीएम खट्टर ने कहा कि आज का दिन हर भारतीय के लिए गौरव का दिन है. योग केवल शारीरिक क्रिया नहीं है बल्कि हमारा मन, बुद्धि, मानसिक, बौद्धिक शारीरिक विकास सब इसी से होता है. इसलिए आज हम हरियाणा में हर ब्लाक और ज़िले, स्कूल, संस्थाओं में योग कार्यक्रम चला रहे हैं.

वहीं सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं घोषणा करता हूँ कि अग्निपथ योजनाके तहत 4 वर्ष देश की सेवा करने के बाद वापिस आने वाले अग्निवीरों को गारंटी के साथ हरियाणा सरकार में नौकरी दी जाएगी.

वहीं सीएम ने कहा कि कोविड में ऑक्सीजन की बहुत कमी हुई. इस बार हर व्यक्ति एक पेड़ जरूर लगाए और उसे बड़ा करे ताकि वह जीवनभर आपको ऑक्सीजन दे सके.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular