अवैध रूप से ले जाई जा रही थी शराब, पकड़ी इतनी पेटीयां

रादौर : वीरवार देर रात को रादौर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव भोगपुर के पास नाकाबंदी के दौरान एक ट्रैक्टर ट्राली में अवैध रूप से ले जाई जा रही देशी शराब की 205 पेटियां पकड़ने में सफलता हासिल की है। लेकिन आरोपी पुलिस का नाका लगा देख अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर गांव भोगपुर के दो व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए रादौर थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गांव भोगपुर के दो व्यक्ति जो पहले भी अवैध शराब का धंधा करते है, वे ट्रैक्टर ट्राली के जरिए अवैध रूप से शराब का बड़ा जखीरा गांव में लेकर आएंगे, जिसके बाद पुलिस टीम ने भोगपुर गांव के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान शक होने पर टीम ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकाने का इशारा किया तो उस पर सवार दो व्यक्ति मौके से फरार हो गए, जिसके बाद जांच करने पर उस ट्रैक्टर ट्रॉली से  देशी शराब की 205 पेटियां बरामद हुई।

फिलहाल पुलिस ने अवैध शराब व ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लॉकडाउन के दौरान सरकार द्वारा शराब की बिक्री पर पूर्ण रूप से रोक लगाई गई है, लेकिन इसके बावजूद अवैध शराब की बिक्री का कारोबार जारी है और अवैध शराब का धंधा करने वाले लोग बेख़ौफ अपने कार्य को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है।

Advertisement