HomeViral Newsएयरटेल के ग्राहकों लगा झटका! इतने रुपये महंगा हुआ पोस्टपेड प्लान

एयरटेल के ग्राहकों लगा झटका! इतने रुपये महंगा हुआ पोस्टपेड प्लान

नई दिल्ली. देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल यूजर्स को कुछ बेहतरीन पोस्टपेड प्लान पेश करती है. इसके बावजूद टेलीकॉम कंपनी मोबाइल सेवाओं के टैरिफ में बढ़ोतरी को लेकर हमेशा मुखर रही है. कंपनी ने अभी तक सिर्फ प्रीपेड प्लान्स के टैरिफ बढ़ाए थे, लेकिन अब वह पोस्टपेड प्लान्स की कीमतें भी बढ़ाने जा रही हैं.

कुछ हफ्ते पहले ही एयरटेल ने एक नया पोस्टपेड प्लान पेश किया था, जो जिसमें नई कीमत पर पुराने बेनेफिट्स मिल रहे हैं. दरअसल, एयरटेल ने 999 रुपये के प्लान को 1199 रुपये में रिप्लेस कर दिया है, तो चलिए आपको बताते हैं कि एयरटेल ने इस प्लान में किया बदलाव किया है.

एयरटेल का 1199 रुपये का पोस्टपेड प्लान

भारती एयरटेल यूजर्स को 200GB तक के रोलओवर के साथ प्रत्येक ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 150GB मासिक डेटा + 30GB ऐ़ड ऑन डेटा देता है. इस प्लान में यूजर्स परिवार के सदस्यों के लिए दो मुफ्त ऐड-ऑन नियमित वॉयस कनेक्शन का हासिल कर सकते हैं. इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन मिल रहे हैं.

इस प्लान के साथ ग्राहक को मिलने वाले एयरटेल थैंक्स प्लेटिनम रिवार्ड्स के तहत नेटफ्लिक्स की मासिक सदस्यता, बिना किसी अतिरिक्त पेमेंट के छह महीने के लिए अमेज़ॅन प्राइम की सदस्यता और डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल प्लान, विंक प्रीमियम और बहुत कुछ बेनेफिट्स मिल रहे हैं. गौरतलब है कि ये सभी लाभ पहले कंपनी ए 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ आते थे.

एयरटेल का 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान

अगर आज आप भारती एयरटेल के 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान खरीदने जाते हैं, तो आपको 100GB डेटा (प्रत्येक ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB), 200GB तक रोलओवर के साथ 100GB मंथली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, और 100 एसएमएस / दिन जैसे बेनेफिट्स मिलेंगे. इसके अलावा प्लान में एयरटेल थैंक्स प्लैटिनम बेनिफिट्स भी मिलेगा. इस प्लान के साथ कुल दो ऐड-ऑन कनेक्शन भी हो सकते हैं. कहा जा सकता है कि 999 रुपये का प्लान अभी भी अधिकांश लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular