HomeNationalअग्निपथ पर बवाल, अपनी जली कार को देख यूं फूट- फूटकर रोया...

अग्निपथ पर बवाल, अपनी जली कार को देख यूं फूट- फूटकर रोया युवक, बोला- इससे मिल जाएगी नौकरी?

सेना भर्ती की अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रवियों ने देश को काफी नुकसान पहुंचाया है. इसके कई वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कुछ को देखकर जहां हैरानी हो रही है तो वहीं कई वीडियोज ऐसे भी सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग इमोशनल हो रहे हैं. ये उपद्रवी केवल सरकारी संपत्ती का ही नुकसान नहीं रहे हैं बल्कि आम जन की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. इस Protest का खामियाजा अगर कोई भुगत रहा है तो वह आमजन ही है. हाल के दिनों में एक ऐसा ही सामने आया है. जिसमें एक शख्स की गाड़ी इस प्रदर्शनकारियों ने फूंक दी|

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कार खरीदना किसी भी मिडिल क्लास फैमिली एक सपना होता है और अगर किसी हिंसक प्रदर्शन में उसका यह सपना जल जाए तो दुख की कोई सीमा नहीं रहती. वायरल हो रहे वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. जहां प्रदर्शनकारियों ने मिलकर शख्स की कार को आग को हवाले कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स बता रहा है कि उसका कार रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी थी, जिसे उपद्रवियों ने जलाकर फूंक दिया. रोता वह शख्स कैमरे पर यही कह रहा है कि क्या विरोध करने वालों को इससे नौकरी मिल जाएगी? अगर लोगों को सरकार से दिक्कत है तो उन्हें उनके पास जाना चाहिए ना कि इस तरीके से लोगों की चीजों को नुकसान पहुंचाना चाहिए.

इस इमोशनल वीडियो को ट्विटर पर @beingvikas90 नाम के यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 63 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सरकार अपने हिसाब से कार्यवाही करें.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सरकार को अपने हिसाब से कारवाही करनी चाहिए.’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular