करनाल में शादी के 5 दिन बाद दुल्हन ने लगाई फांसी, लड़की के परिवार ने रखी ये मांग

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal News) में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) करने का मामला सामने आया है. लड़की का नाम गोल्डी है और उसकी शादी 5 दिन पहले ही करनाल के इंद्री के पास एक गांव में रहने वाले अंग्रेज सिंह से हुई थी. अंग्रेज सिंह की ये दूसरी शादी थी, जोकि मधुबन पुलिस अकादमी के मेस में खाना बनाता है और बाकी समय में अकादमी के क्वाटर्स में सफाई का काम भी करता है.

जानकारी के मुताबिक, गोल्डी ( मृतक लड़की) कुरुक्षेत्र के पास की रहने वाली है और उसकी शादी 5 दिन पहले ही हुई थी. वहीं, पति-पत्नी एक साथ रह रहे थे. इस बीच जब शुक्रवार को गोल्‍डी का पति जब घर पहुंचा तो वहां काफी भीड़ थी. इसके बाद उसने देखा की उसकी पत्‍नी ने फांसी लगा ली है. वहीं, आनन फानन में उसे एक निजी हॉस्पिटल में लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि लड़की के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

गोल्‍डी के परिजन बोले-मामले की जांच हो

हालांकि इस खुदकुशी को लेकर लड़की वालों के परिवार, पति और ससुराल पक्ष से भी कोई कारण पता नहीं चल पाया है.हालांकि लड़की पक्ष की तरफ से ये जरूर कहा जा रहा है कि लड़के के फोन से किए गए हर कॉल की जांच होनी चाहिए. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दोनों परिवारों में मातम का माहौल

वहीं, 5 दिन पहले हुई इस शादी से दोनों परिवार खुश थे, लेकिन लड़की के खुदकुशी करने के बाद से मातम का माहौल है. वहीं, लड़की मां ने कहा है कि दोनों के बीच झगड़े की कोई खबर नहीं थी, लेकिन इस मामले की जांच होनी चाहिए, ताकि सच निकलकर बाहर आ सके