घर में घुसकर युवती पर सिरफिरे ने फेंका तेजाब, हालत गंभीर

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जिले हापुड़ में महिलाओं व युवतियों के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां घर में बर्तन साफ कर रही युवती पर तेजाब डालने की घटना सामने आई है।

तेजाब डालते ही युवती चिल्लाने लगी, जिसके बाद परिजनों ने जाकर देखा तो उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी और युवती को सिंभावली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं युवती के परिजनों ने राहुल नाम के युवक पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है। युवती पर तेजाब डालने की घटना का पता चलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और  तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है

लेकिन एक बड़ा सवाल यह है कि जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं व युवतियों को सुरक्षा देने के लिए सभी थानों में महिलाओं के लिए अलग से डेस्क तैयार की गई है तो वहीं कहीं ना कहीं इस तरह की घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

आपको बता दें के करीब 4 दिन पूर्व भी थाना सिंभावली  क्षेत्र में 4 साल की बच्ची के अपहरण और रेप की घटना सामने आई थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इसके बाद भी बदमाशों में पुलिस का कोई भी खोफ कहीं दिखाई नहीं दे रहा है।

जिसका उदाहरण आज  एक युवती पर तेजाब डालने वाली घटना है। अब सारे मामले में देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस यूवती पर तेजाब डालने वाले युवक को कब तक गिरफ्तार करती है और ऐसे सिरफिरे को कब तक सलाखों के पीछे भेजने का काम करती है।

Advertisement