अब राजनीति में उतरेंगे अभिषेक बच्चन, मुख्यमंत्री के रूप में आ सकते हैं नजर

बॉलीवुड में 20 साल के करियर में तमाम उतार-चढ़ाव देखने के बाद अभिषेक बच्चन एक बार फिर कुछ कमाल करने के लिए तैयार हैं। अभिषेक ने अभी-अभी अपना जन्मदिन मनाया है और दोस्तों व परिवार के आशीर्वाद से अब कुछ नया करने जा रहे हैं।

कई ठोकरों के बावजूद बॉलीवुड में अभिषेक को पिता अमिताभ बच्चन जैसी सफतला नहीं मिल पाई है। हालांकि वो लगातार इसके लिए प्रयासरत रहे, लेकिन लोगों का प्यार नहीं मिल पाया। अब एक्टर ने इन सब को ध्यान में रखकर पिछली गलतियों से सीख लेते हुए बड़ा फैसला लिया है।

अभिषेक बच्चन

आपने फिल्मों में तो अभिषेक को कई रोल में देखा होगा, लेकिन क्या कभी सोचा है कि राजनीति में अभिषेक कैसे लगेंगे? क्या अभिषेक बच्चन पर राजनीति सूट करेगी या वहां भी उन्हें संघर्ष करना पड़ेगा? आपके सारे सवालों के जवाब आपको जल्द ही मिल जाएंगे जब आप अभिषेक को ‘मुख्यमंत्री’ के रूप में देखेंगे।

बॉलीवुड में लंबे उठा-पटक का दौर देख चुके अभिषेक ने और कड़ी मेहनत के बालबूते अपनी आगामी फिल्म में और बढ़िया करने का फैसला लिया है। जी हां, अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ में अभिषेक एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

अभिषेक बच्चन

तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित अभिषेक बच्चन की यह फिल्म राजनीति के आसपास मंडराती नजर आएगी, जिसमें एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया जाएगा। फिल्म में अभिषेक दसवीं फेल सीएम का रोल अदा करने जा रहे हैं। फिल्म के जरिए शिक्षा के महत्व पर जोर दिया जाएगा।

अभिषेक बच्चन

फिल्म के जरिए यह संदेश भी दिया जाएगा कि नेताओं का भी पढ़ा-लिखा होना बहुत जरूरी है। फिल्म की शूटिंग आगरा और दिल्ली समेत कई जगहों पर होनी है। इसमें अभिषेक के साथ यामी गौतम भी नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म ‘दसवीं’ के माध्यम से अभिषेक एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं।

Advertisement