अभय चौटाला ने किया थप्पड़ कांड में सोनाली फोगाट का समर्थन, बोले- अधिकारी दूध का धुला नहीं

करनाल. सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मारने का विवाद फिलहाल थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. जहां मार्केट कमेटी सचिव के पक्ष में उनके दफ्तर के अलग अलग ज़िलों से कर्मचारी समर्थन में आ गए हैं, वहीं सोनाली को भी कई लोगों का समर्थन मिल रहा है. सोनाली फोगाट के समर्थन में इनेलो पार्टी के नेता और विधायक अभय सिंह चौटाला भी आ गए है. अभय सिंह चौटाला काका कहना है कि जो सोनाली ने किया वो ठीक किया है और उसकी जगह मैं होता तो मैं भी यही सजा देता.

अभय चौटाला ने कहा कि जिस अधिकारी को ये थप्पड़ लगे हैं वो कोई दूध का धुला नहीं है. वो किसानों के चने की चोरी कर रहा था और पुलिस किसान की शिकायत पर कोई कार्रवाई करती नहीं है. क्योंकि पुलिस सरकार के दबाव में है. मैं तो किसानों से भी अपील करूंगा ऐसे अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोलना चाहिए.

क्या है पूरा मामला

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने हिसार में मामूली तकरार के बाद मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ जड़ दिया. सोनाली फोगाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. दरअसल सोनाली फोगाट की किसी बात को लेकर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से बहस हो गई और इस बहस के दौरान सोनाली फोगाट ने आपा खो दिया और मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले थप्पड़ मारने की धमकी दी और उसके बाद थप्पड़ रसीद कर दिया. इस दौरान इस वीडियो में सेक्रेटरी सोनाली फोगाट को बार-बार रोकने की कोशिश करता रहा.

बीजेपी ने किया ये दावा

बीजेपी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि मार्केट कमेटी के सचिव ने सोनाली फोगाट से अभद्र भाषा में बात की गई. वहीं, बीजेपी का दावा है कि उनके पास इस बात का सबूत है और ऑन रिकॉर्ड है. अभी बीजेपी की तरफ से इस प्रकार का कोई भी वीडियो रिकॉर्ड मीडिया में उपलब्ध नहीं करवाया गया है. लेकिन, पार्टी के नेताओं ने कहा कि समय आने पर सारे रिकॉर्ड पेश किए जाएंगे.

Advertisement