10 रुपये देकर पांच साल की बच्ची से किया गया बलात्कार…

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर शाम पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के नरैनी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सियाराम ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार देर शाम करीब 8 बजे गांव का एक युवक कल्लू राजपूत (23) पड़ोस की पांच साल की बच्ची को 10 रुपये देकर सूनसान जगह पर ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया.

पीड़ित परिवार को दी जान से मारने की धमकी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से छूटने के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना से अवगत कराया. उन्होंने बताया कि परिजन जब रात में आरोपी के घर घटना की सूचना देने गए तो आरोपी और उसके परिजनों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी गिरफ्तार

सीओ ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर रात में ही कल्लू को बलात्कार करने व पॉक्सो अधिनियम में गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके तीन परिजनों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए गंभीर हालत में जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया है.

Advertisement