रफ्तार का कहर: एक ही परिवार के 6 लोगों की गई जान; PM मोदी ने जताया दुख

बिहार के कटिहार में एक भयानक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. और 3 लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा हाइवे 31 के पास कुर्सेला थाना क्षेत्र में हुआ है. इस हादसे में मरने वाले सभी लोग समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटिहार में हुई दुर्घटना को लेकर दुख जताया है पीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

यह हादसा हाइवे 31 कुर्सेला पुल पर उस समय हुआ जब तेज स्पीड में आ रहे ट्रक से अचानक स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई. दोनों ही वाहनों की स्पीडी बहुत तेज थी. इस टक्कर में स्कॉर्पियो में बैठे नौ लोगों में से छह की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है ये सभी लोग गाड़ी से फुलवरिया में शादी के लिए लड़का देखने आए थे.

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंच गया. बता दें कि सभी घायल और मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

 

Advertisement