HomeViral News50 हजार का मेकअप करवाकर मां-बेटी ब्यूटी पार्लर से फरार! तलाश में...

50 हजार का मेकअप करवाकर मां-बेटी ब्यूटी पार्लर से फरार! तलाश में पुलिस, जानें पूरा मामला

मेकअप कराने के बाद दो महिलाएं बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से फरार हो गईं. उनकी इस हरकत पर ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने पुलिस से शिकायत की है. साथ ही उसने सोशल मीडिया पर उन महिलाओं को खोजने की अपील करते हुए एक पोस्ट किया है.

पार्लर की मालकिन का नाम जेड एडम्स है. 28 साल की एडम्स ने बताया कि दो दिन पहले उनकी शॉप पर दो महिलाएं आई थीं. उन्होंने मां-बेटी के रूप में अपना परिचय दिया था. दोनों ने मेकअप के साथ Botox ट्रीटमेंट और दूसरे महंगे ट्रीटमेंट करवाए. लेकिन जब 48,942 रुपये बिल देने की बारी आई तो वो क्लिनिक से रफूचक्कर हो गईं.

ब्रिटेन की रहने वाली जेड एडम्स ने फेसबुक पर एक महिला की फोटो शेयर करते हुए लिखा- कृपया चोर की तस्वीर शेयर करें. दुर्भाग्य से कल मेरे क्लिनिक में ये महिला और उसकी बेटी ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए आई थीं. लेकिन बिना भुगतान के ही वो फरार हो गईं. एडम्स ने बताया कि उनके बातचीत के ढंग से वो दोनों आयरिश लग रही थीं.

ऐसे हुईं क्लिनिक से फरार

एडम्स का कहना है कि पहले एक महिला ने अपना ट्रीटमेंट करवाया और वेटिंग एरिया में बैठ गई. जब दूसरी महिला भी अपना ट्रीटमेंट करवा चुकी तो वो पेमेंट के लिए पहली वाली को बुलाने वेटिंग एरिया में आई. लेकिन कुछ ही देर में वहां से दोनों गायब हो गईं. वो अपने पीछे एक बैग छोड़ गई थीं, ताकि लोगों को लगे कि वो लौटने वाली हैं. लेकिन ये सिर्फ एक धोखा था.

‘मेट्रो यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एडम्स ने कहा कि वो 18 महीने से क्लिनिक चला रही हैं लेकिन ऐसे कस्टमर कभी नहीं देखे. एडम्स ने धोखाधड़ी करने वाली महिलाओं को पकड़ने के लिए पुलिस से मदद मांगी है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular