भाई दूज की रात एक साथ परिवार के 5 लोगों की मौत..मां-दादी से लिपटे थे बच्चों के शव, जानिए पूरा मामला

रायपुर। कभी-कभी इंसान ऐसी परेशानियों में उलझ जाता है कि उसको मरने के अलावा और कोई विकल्प नहीं दिखता। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली खबर छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से सामने आई है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की भाई दूज की रात मौत हो गई। परिवार के सभी सदस्य एक दुनिया को अलविदा कह गए।

दरअसल, यह दर्दनाक मामला अभनपुर के केंद्री गांव का है। देर रात यहां के रहने वाले कमलेश साहू ने पहले अपनी पत्नी, मां और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी। मामले की जानकारी पुलिस को मंगलवार सुबह लगी। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक इस घटना की सही वजह का पता नहीं चल पाया है।


बताया जाता है कि जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पहले कमरे में कमलेश का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि उसकी मां, पत्नी और दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। रायपुर के SSP अजय यादव ने बताया कि गांववालों के अनुसार परिवार आर्थिक और बीमारी की वजह से लंबे समय से परेशान चल रहा था। हो सकता है कि यह असली कारण हो, लेकिन अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

एक ही परिवार के पांच लोगों की इस तरह हुई मौत के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा- एक ही परिवार के पांचों लोगों की मौत हो जाना बड़ी बात है। पुलिस अधिकारी जल्द ही इसकी असली वजह तक पहुंचे।

Advertisement