हरियाणा में नही थम रही शराब तस्करी, ट्रक में ऐसे छुपा रखी थी 464 पेटियां

रोहतक। रोहतक जिले में शराब की तस्करी का मामला सामने  है। कलानौर थाना पुलिस ने  काॅलेज माेड़ स्थित एक ढाबे के पास खड़े ट्रक से अवैध शराब की 464 पेटी पकड़ी है।

इसमें 190 पेटी शराब पव्वा, इम्पीरियल बलू, 192 पेटी अध्धा, 82 पेटी बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने ट्रक में से कुल 5568 बोतल शराब बरामद की है।

इन शराब की पेटियां चावल के छिलकों के कट्टों के नीचे छुपा कर रखी हुई थी। पुलिस ने ट्रक काे कस्टडी में ले लिया है। ट्रक राजस्थान नंबर का है।

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कलानौर पुलिस के सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल रवींद्र, परमजीत व सोनीपाल के साथ साेमवार सुबह 11 बजे काॅलेज माेड पर गश्त कर रहे थे।

इसी बीच उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि शान ए हरियाणा ढाबे के पास राजस्थान के नंबर का एक ट्रक खड़ा है। ट्रक में अवैध शराब भरी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ढाबे के पास पहुंची और वहां ट्रक खड़ा देख आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर रामतीर्थ को मौके पर बुलाया।

इस दौरान जब ट्रक का तिरपाल हटाकर चेक किया तो ट्रक के पीछे वाले डाले के साथ 120 कट्टे चावल के छिलके के साथ शराब की पेटियां मिली।

Advertisement