4 साल पहले ये चाय वाला अपने लुक्स के लिए ‘वायरल’ हो गया था, जानते हैं अब वो क्या कर रहा है?

साल 2016 लोगों के लिए कई मायनों में नया था. इस साल लोगों को ‘Viral’ शब्द की लत लगनी शुरू हुई थी. अभी तक ये शब्द बुखार के लिहाज़ से ही इस्तेमाल होता रहा था, लेकिन अब ये किसी चीज़ या व्यक्ति के तेज़ी से पॉपुलर हो जाने के कारण भी इस्तेमाल में आ रहा था. 2016 में एक शख़्स इसी तरह ‘वायरल’ हुआ था. उसका नाम था, अरशद ख़ान. अपने नाम से ज़्यादा वो पाकिस्तानी चायवाले के रूप में पसंद किया गया. लोगों को अरशद का चेहरा इतना भाया कि उसकी पॉपुलैरिटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

और पाकिस्तान का एक चायवाला मॉडल बन गया

आज 4 साल बाद अरशद एक अच्छा ख़ासा कैफ़े खोल चुका है और अच्छी कमाई कर रहा है. उसने अपने कैफ़े का नाम कैफ़े चाय वाला रूफ़टॉप रखा है.कई लोगों ने उससे कैफ़े का नाम बदलने को कहा, लेकिन उसका मानना था कि उसकी पहचान ‘चायवाले’ ने ही बनाई है इसलिए ये नाम वो नहीं हटाएगा. उसने अपने कैफ़े को भी पूरी तरह से देसी रखा है. यहां बैठ कर आपको किसी महंगे कैफ़े की जगह देसीपने की फ़ील आएगी.

इस काम के अलावा अरशद फ़िल्मों में भी काम कर रहा है और कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स भी. इतनी सफ़लता पाने के बावजूद उसे पढ़ाई पूरी न करने का मलाल है. लोगों को जब अरशद के बारे में दोबारा से पता चला, तो उन्होंने उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी.

2016 में अरशद को जिया अली नाम के प्रोफेशनल फ़ोटोग्राफ़र ने ढूंढा था और वहां से उसकी ज़िन्दगी बदल गई.

Advertisement