HomeViral Newsएक झटके में खत्म हुई परिवार की 3 पुश्तें, चौंका देगी 9...

एक झटके में खत्म हुई परिवार की 3 पुश्तें, चौंका देगी 9 लोगों की मौत की ये कहानी

महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के नौ लोग घर के अंदर मृत पाए गए. प्राथमिक जांच में पुलिस इसे जहर पीकर सुसाइड का केस मान रही है. घर में मृतकों में 72 साल की दादी से लेकर 15 साल का पोता शामिल है. इस तरह परिवार की तीन पुश्तें एक साथ खत्म हो गईं. जांच में यह बात भी सामने आई है कि परिवार कर्जे में डूबा हुआ था.

दरअसल, मुंबई से साढ़े तीन सौ किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसल गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के 9 लोगों के मृत होने की खबर आई. गांव में डेढ़ किलोमीटर के अंदर वनमोरे परिवार दो घरों में रहता था. एक घर में 6 शव मिले, तो दूसरे घर में तीन शव. पुलिस जब शवों को घरों से निकाल रही थी तो आस-पास के लोग भी रोने लगे.

पड़ोसियों का कहना है कि यह परिवार काफी खुशहाल परिवार था. अचानक से ऐसा क्या हो गया जो इन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया. आत्महत्या करने वाले लोगों के नाम पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र- 52 साल), संगीता पोपट वनमोरे ( उम्र – 48 साल), अर्चना पोपट वनमोरे (उम्र-30 साल), शुभम पोपट वनमोरे (उम्र – 28 साल), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 49 साल), रेखा माणिक वनमोरे (उम्र – 45 साल), आदित्य माणिक वनमोरे (उम्र – 15 साल), अनिता माणिक वनमोरे (उम्र – 28 साल) और अक्काताई वनमोरे (उम्र- 72 साल) हैं.

दूध के लिए पूछने पहुंची थी लड़की

पुलिस ने बताया कि पोपट और मणिक वनमोरे भाई थे. पोपट वनमोरे शिक्षक थे और मणिक वनमोर वैटनरी डॉक्टर. पोपट वनमोरे की बेटी बैंक में काम करती थी. पुलिस को एक घर में मणिक वनमोरे, उनकी पत्नी, मां, बेटी,  बेटा  और  भतीजा का शव मिला. जबकि, दूसरे घर में पोपट वनमोरे, उनकी पत्नी, और बेटी का शव मिला है. वनमोरे परिवार का एक घर म्हैसल गांव के अंबिका नगर में है तो दूसरा राजधानी कॉर्नर में.

दूसरे परिवार के लोग भी मृत पाए गए

वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब सोमवार को स्थानीय लड़की माणिक वनमोरे के घर ये पूछने पहुंची कि वे दूध लेने क्यों नहीं आए? लेकिन जैसी ही उसने देखा कि दरवाजा खुला है, तो वह अंदर चली गई. अंदर शव पड़े देखकर वह दंग रह गई. उसने गांव के लोगों को इसकी सूचना दी. गांव वाले दूसरे भाई पोपट वनमोरे के घर ये बताने के लिए पहुंचे. लेकिन वहां भी परिवार के लोग मृत पड़े मिले. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

 घटना को लेकर सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग पाएगा. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular