पानीपत :18 साल की लड़की को भगा ले गया दूसरे समुदाय का एक बच्चे का पिता जानिए मामला…

सिटी थाना क्षेत्र के तहसील कैंप की रहने वाली 18 साल की लड़की को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। आरोपी दूसरे समुदाय का है और एक बच्चे का पिता है। पेशे से कार ड्राइवर आरोपी ने सोशल मीडिया पर आरिफ गुर्जर नाम से अकाउंट बनाया है। लड़की की मां के ऑपरेशन के दौरान आरोपी लड़की से मिला था। मां की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

तहसील कैंप की एक महिला ने बताया कि उनकी 18 साल की 12वीं पास बेटी और भतीजी रविवार को समोसे लेने के लिए घर से गई थी। रास्ते में हरिसिंह चौक का रहने वाला आरिफ मिला। आरिफ ने दोनों को कार में बैठा लिया। कुछ देर बाद आरिफ अपने किसी दोस्त के साथ बाइक पर भतीजी को तो घर छोड़ दिया और बेटी को लेकर चला गया। तभी से आरोपी का मोबाइल बंद आ रहा है। मां की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एक बच्चे का पिता है आरोपी

महिला ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी के पिता का फोन आया था। उन्होंने बताया कि आरिफ शादीशुदा है और एक बच्चा भी है। वह आरोपी के घर गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

मां के ऑपरेशन के दौरान मिला था आरोपी

महिला ने बताया कि उनके पेट में गांठ थी जिसके ऑपरेशन के लिए कई बार चंडीगढ़ आना-जाना पड़ता था। बस स्टैंड से आरिफ की कार बुक कर जाया करती थी। मार्च 2019 में आरोपी से जान-पहचान हुई थी।

आरिफ गुर्जर के नाम से बनाया है सोशल मीडिया अकाउंट

लड़की की मां ने बताया कि आरोपी ने आरिफ गुर्जर के नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया हुआ है। लव जिहाद को लेकर देशभर में माहौल बना हुआ है। उत्तर-प्रदेश में लव जिहाद पर कानून बन चुका है और हरियाणा के मुख्यमंत्री लव जिहाद को लेकर कानून बनाने के पक्ष में हैं।

सात साल पहले हो चुकी पिता की मौत

लड़की के पिता रेलवे में कर्मचारी थे। बीमारी के कारण सात साल पहले उनकी मौत हो चुकी है। बेटी के अलावा उन्हें एक बेटा है। पति की पेंशन से ही घर का गुजारा होता है।

Advertisement