हरियाणा: 10वीं के छात्र ने पेट्रोल डाल लगाई खुद को आग हुई दर्दनाक मौत, ये थी वजह

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां 15 जनवरी को एक 10वीं के छात्र ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आज यानी 25 जनवरी को उसने दम तोड़ दिया।

मरने से पहले उसने पुलिस में दिए बयान में बताया कि मोहल्ले के ही एक युवक ने उसकी बड़ी बहन के बारे में अश्लील टिप्पणी की थी। इसी बात से परेशान होकर उसने खुद को आग लगा ली। रामपुरा थाना पुलिस ने मामले केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रामपुरा मोड में मृतक 15 जनवरी की शाम अपने बाइक के लिए बोतल में पेट्रोल लेकर आ रहा था। तभी रास्ते में मोहल्ले के ही रोहित ने उसे रोक लिया। रोहित उसकी बड़ी बहन के बारे में अश्लील टिप्पणियां करने लगा। यह बात छात्र को नागवार गुजरी और गुस्से में आकर उसने घर में पेट्रोल डाल कर खुद को आग लगा ली।

घटना में आग से वह बुरी तरह झुलस गया। परिजन ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां से उसे PGI रोहतक रेफर कर दिया था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के बयान दर्ज किए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

आरोपी युवक रोहित के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले मे अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Advertisement