2 दिन की बच्ची के शरीर पर किये 100 से ज्यादा छेद, जानकर कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली।  हाथरस में नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप और दरिंदगी की घटना के बाद मौत मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की अब मध्यप्रदेश से ऐसी घटना सामने आई है जिसने पुलिस और प्रशासन दोनों को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। यहां, राजधानी में एक नवजात बच्ची के साथ क्रूरता का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार ये घटना 2 दिन पहले पैदा हुई बच्ची के साथ घटी है। आपको बता दें कि आरोपियों ने 2 दिन की बच्ची के शरीर में स्क्रू ड्राइवर की सहायता से एक नहीं दो नहीं बल्कि 100 से ज्यादा वार किए। इसके बाद इस दरिंदों ने बच्ची को शॉल में लपेटकर मंदिर के किनारे फेंक दिया।

अयोध्या नगर इलाके में घटी इस घटना को लेकर थाना प्रभारी रेणु मुराब ने जानकारी देते हुए कहा की उन्हें 24 सितंबर की सुबह बच्ची की लाश बरामद होने की सूचना लगी थी। जब पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे बच्ची की हालत देख उनके भी रोंगटे खड़े हो गए। बच्ची के शव को स्क्रू ड्राइवर से छेदा हुआ था। शव देखकर पुलिस को ये आशंका हुई की शायद कोई इसे यहां फैंक कर चला गया है। जिसके बाद बच्ची के साथ इस घटना को किसी जानवर ने अंजाम दिया लेकिन जब बच्ची के शव का पोस्टमार्टम हुआ तो पूरी घटना सामने आई।

बता दें कि, भोपाल में 15 दिनों के अंदर सामने आए ये नवजात बच्ची की हत्या ये तीसरा मामला है जो ये सवाल उठाता है की क्या सच में कानून व्यवस्था इतनी कमजोर हो गई है कि आरोपी इनकी धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहें। बच्ची की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सुराग के लिए पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Advertisement